Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

शिवपाल ने अखिलेश पर साधा निशाना, इशारों-इशारों कह डाली ये बड़ी बात

लखनऊः प्रसपा के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने खुलकर सपा अध्यक्ष और भतीजे अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला है। बता दें शिवपाल यादव ने इशारों-इशारों में यहां तक कह दिया है कि अखिलेश ने मेरा और मुलायम सिंह यादव तक का अपमान किया है। वहीं उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह को राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद से हटाकर अपमान किया गया है। जिसको चलते कट्टर सपाई नेताजी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकते।

- Advertisement -

समय-समय पर अखिलेश को नसीहत दे रहे शिवपाल

जानकारी के अनुसार राष्ट्रपति चुनाव से पहले ही समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव में खुलकर देखने को मिल रही है। बता दें विधानसभा चुनाव के बाद से अखिलेश के मीटिंगों में नहीं बुलाने से शिवपाल यादव नाराज देखे जा रहे हैं, और समय-समय पर अखिलेश को नसीहत भी दे रहे हैं।

अखिलेश को याद दिलाया था पुराना वाक्या

आपको बता दें कि हाल ही में शिवपाल ने राष्ट्रपति चुनाव में सपा के विपक्ष को समर्थन देने पर अखिलेश को पुराना वाक्या याद दिलाया था। जिसको लेकर शिवपाल यादव ने चिट्ठी लिखकर अखिलेश से कहा था कि एक समय यशवंत सिन्हा ने नेताजी को आईएसआई का एजेंट कहा था। वहीं नेताजी का अपमान करने वाले का समर्थन देने से पहले एक बार फिर विचार कर लेना चाहिए।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें