Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

LuLu Mall विवाद पर CM Yogi ने दिया बड़ा बयान, पुलिस को दिए सख्त निर्देश

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

राजधानी लखनऊ (Lucknow) स्थित नवनिर्मित लुलु मॉल (LuLu Mall) को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कभी नमाज तो कभी लव जिहाद का आरोप लग रहा है। इस पर मॉल प्रबंधन सफाई भी दे रहा है, लेकिन मामला बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने पहली बार लुलु मॉल विवाद पर बयान जारी करते हुए लखनऊ पुलिस को सख्त हिदायत दी है।

बता दें सोमवार शाम हुई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने लखनऊ के लुलु मॉल विवाद पर कहा, ‘लखनऊ में एक मॉल खुला है, वह मॉल अपने व्यवसायिक प्रतिष्ठान को लेकर काम कर रहा है, उसको लेकर राजनीति का अड्डा बनाना, सड़कों पर प्रदर्शन करना, यातायात को बाधित करना गलत है।’ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘बार-बार लखनऊ प्रशासन से कहा गया कि जो अराजकता की स्थिति पैदा करने, सांप्रदायिकता को बढ़ावा देने का कुत्सित प्रयास हो रहा है, उसे गंभीरता से लेना चाहिए और किसी भी प्रकार की शरारत को स्वीकार नहीं करना चाहिए, जो अनावश्यक मामलों को बढ़ावा देकर माहौल को खराब करने का प्रयास करते हैं उनसे सख्ती से निपटना चाहिए।’

लखनऊ प्रशासन और पुलिस को सख्त हिदायत देते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘सड़कों पर यातायात को बाधित कर किसी भी तरह की पूजा या कार्यक्रम की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए, ऐसे लोगों से सख्ती से निपटना चाहिए।’ लुलु मॉल विवाद पर सीएम योगी ने लखनऊ पुलिस को कार्रवाई करने की हिदायत दी है।


रिपोर्ट : अर्पण शुक्ला

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें