Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

हरियाणाः डीएसपी को कुचलने वाले ड्राइवर का एनकाउंटर, अस्पताल में भर्ती

नई दिल्लीः हरियाणा के नूंह से दर्दनाक घटना सामने आई थी। जहां डंपर ड्राइवर ने डीएसपी सुरेंद्र बिश्नोई की कुचलकर हत्या कर दी थी। तभी से आरोपियों की धरपकड़ शुरू हो गई थी। जिसके चलते आज (मंगलवार) आरोपियों के साथ पुलिस की मुठभेड़ भी हुई। जिसमें डंपर के ड्राइवर इकरार को पकड़ लिया गया है।

- Advertisement -

एनकाउंटर में ड्राइवर को लगी गोली

जानकारी के मुताबिक एनकाउंटर में उसको गोली भी लगी है। वहीं घुटने में गोली लगने के बाद इकरार को नलहर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। बता दें कि डीएसपी सुरेंद्र बिश्नोई नूंह जिले में अवैध खनन रोकने के लिए गये थे। उस दौरान उनको डंपर से कुचलकर मार डाला गया था।

पुलिस टीम के साथ हुई आरोपी की मुठभेड़

जानकारी के मुताबिक, सीआईए इंचार्ज सुरेंद्र सिद्धू की टीम और आरोपियों में मुठभेड़ हुई थी। वहीं आरोपियों को पकड़ने की कार्रवाई के दौरान यह एनकाउंटर हुआ था।

घटना के समय डीएसपी के साथ थे 4 पुलिसकर्मी

आपको बता दें कि नूंह पुलिस ने बताया था कि तावडू के DSP सुरेंद्र सिंह बिश्नोई नूंह में अवैध खनन की घटना की जांच के लिए गए थे, जिनकी डम्पर चालक ने कुचलकर हत्या कर दी थी। जिसपर चंडीगढ़ ADGP कानून-व्यवस्था संदीप खिरवार का भी बयान आया था। जिसको लेकर उन्होंने कहा था कि घटना के समय चार पुलिसकर्मी DSP के साथ थे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें