Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

लुलु मॉल विवाद को लेकर आजम खान ने दिया बड़ा बयान, कहा- ‘नमाज कहीं भी पढ़ी जा सकती है’

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के लुलु मॉल (LuLu Mall) में नमाज को लेकर जारी विवाद के बीच सपा नेता आजम खान (Azam Khan) की प्रतिक्रिया आई है। आजम खान ने कहा कि नमाज पर कहीं पाबंदी नहीं है, वो कहीं भी पढ़ी जा सकती है। नमाज कहां पढ़ी जाए ये बहस का मामला है क्योंकि फर्क इस बात से पड़ता है कि राजा का दिल कितना बड़ा या छोटा है।

बता दें सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत को लेकर भी आजम खान ने राज्य सरकार को घेरने की कोशिश की। आजम खान ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश की अवहेलना हुई है। प्रशासन ने यूनिवर्सिटी की जमीन पर जबरन कब्जा किया है। वहीं राष्ट्रपति चुनाव में क्रॉस वोटिंग को लेकर आजम खान ने कहा कि ये वो लोग हैं जो सत्ता से पैसा खाकर बैठे हैं।

गौरतलब है कि इस महीने ही लखनऊ में भारत के सबसे बड़े मॉल यानी लुलु मॉल का सीएम योगी आदित्यनाथ ने उद्घाटन किया था। उद्घाटन के कुछ ही दिनों बाद मॉल में कुछ लोग सार्वजनिक तौर पर नमाज पढ़ते हुए दिखाई दिए, जिसकी किसी ने वीडियो बना ली। फिर वो वीडियो इंटरनेट पर तेजी से फैल गई, जिससे हिंदू संगठन नाराज हो गए। इस मामले की जांच के लिए आबु धाबी से भी एक टीम लखनऊ पहुंच रही है, जो विवाद को लेकर रिपोर्ट बनाएगी और मैनेजमेंट को देगी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें