Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

ईडी ने कलकत्ता हाईकोर्ट में लगाई याचिका, कहा- किसी डॉन की तरह बर्ताव कर रहे हैं पार्थ चटर्जी

नई दिल्लीः पश्चिम बंगाल के कैबिनेट मंत्री पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी के बाद अब केंद्र सरकार और राज्य सरकार एक बार फिर आमने-सामने आ गए हैं। जानकारी के मुताबिक केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी ने इस बात पर आपत्ति जताई है, कि पार्थ चटर्जी को दूसरे हॉस्पिटल में क्यों शिफ्ट किया गया। इसके साथ ही साथ ईडी ने आरोप लगाया कि हॉस्पिटल में पार्थ चटर्जी किसी डॉन की तरह बर्ताव कर रहे हैं, और वह पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे है।

- Advertisement -

ईडी ने कलकत्ता हाईकोर्ट में लगाई याचिका

बता दें कि पार्थ चटर्जी को दूसरे हॉस्पिटल में भेजे जाने के विरोध में ईडी ने कलकत्ता हाईकोर्ट में याचिका लगाई। जिसपर आज (रविवार) को सुनवाई हुई। वहीं ईडी की तरफ से यहां एडिशनल सॉलिस्टर जनरल एसवी राजू पेश हुए।

टीचर भर्ती के बड़े घोटाले से जुड़ा है मामला

आपको बता दें कि ASG एसवी राजू ने कहा कि मामला टीचर भर्ती के बड़े घोटाले से जुड़ा है, इसलिए उनको रविवार होने के बावजूद कोर्ट में अपील करनी पड़ी। बता दें कि कोर्ट को बताया गया कि जांच में 21 करोड़ रुपये कैश बरामद किया गया है, और एक मंत्री के साथ-साथ उनकी सहयोगी महिला (अर्पिता मुखर्जी) को गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि बंगाल की दूसरी कोर्ट ने आज (रविवार) ही मंत्री की सहयोगी अर्पिता मुखर्जी को एक दिन की ईडी की हिरासत में भेजा है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें