Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कासगंजः नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर RSS कार्यकर्ता को मिली जिन्दा दफनाने की धमकी, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Kasganj: कासगंज से बड़ा मामला सामने आया है। मामला कोतवाली क्षेत्र अमापुर का है। जहां नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले आरएसएस कार्यकर्ता को जिन्दा दफनाने की धमकी मिली है। जानकारी के मुताबिक एक विशेष समुदाय के युवक ने इंस्टाग्राम के माध्यम से आरएसएस कार्यकर्ता दुष्यंत शर्मा को जिन्दा दफनाने की धमकी दी है। वहीं पीड़ित की शिकायत पर आरोपी समीर सिद्दीकी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

- Advertisement -

आरएसएस कार्यकर्ता ने नूपुर शर्मा के समर्थन में किया था पोस्ट

जानाकारी के मुताबिक 25 जुलाई को आरएसएस कार्यकर्ता दुष्यंत शर्मा ने नूपुर शर्मा का समर्थन किया। उसके बाद समीर सिद्दीकी नाम के युवक ने अपने दोस्त के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए दुष्यंत शर्मा को जिन्दा दफनाने की धमकी दे डाली।  उसके बाद दुष्यंत शर्मा ने अपने कार्यकर्ताओ के साथ अमांपुर कोतवाली में इंस्टाग्राम पर धमकी देने वाले समीर सिद्दीकी और उसके दोस्त राशिद के खिलाफ एक तहरीर दी।

आरोपी समीर सिद्दीकी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

वहीं आरएसएस कार्यकर्ता की धमकी के मामले को गंभीरता से लेते हुए कासगंज के एसपी बीबीजीटीएस मूर्ती ने टीम गठित कर आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के आदेश दिए थे। वहीं अमांपुर पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी समीर सिद्दीकी को कस्बे के ही सिढ़पुरा मोड़ से गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को समन्धित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें