Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सपा नेता आजम खान ने योगी सरकार पर बोला हमला, दिया बड़ा बयान

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

समाजवादी पार्टी (SP) के वरिष्ठ नेता आजम खान (Azam Khan) ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का बचाव किया है। जनपद मुरादाबाद (Moradabad) में गुरुवार को आजम खान ने कहा, ‘इस बार जब वह अखिलेश यादव से मिलेंगे तो उन्हें तीर कमान देंगे और उनसे कहेंगे जो उनके ऊपर निशाना लगा रहा है, वो उस पर निशाना लगाएं।’ आजम ने कई सवालों पर तंज कसा।

दरअसल सपा नेता आजम खान गुरुवार को मुरादाबाद की एमपी-एमएलए कोर्ट में अपने विधायक बेटे अब्दुला आजम खान (Abdulla Azam Khan) के साथ पेश होने पहुंचे थे। इस दौरान आजम खान से ईडी (ED) की छापेमारी पर सवाल पूछा गया था, तो उन्होंने कहा कि हम देखते ही नहीं है, चश्मा लगा हुआ है, अंधे हैं, कान नहीं है, बहरे हैं, जुबान नहीं है, गूंगे हैं। कांवड़ यात्रा को लेकर असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के बयान पर आजम खान ने कहा, ‘उनके बयान के लिए मैं जिम्मेदार नहीं हूं, मैंने गलत को सही कहा ही नहीं, मैंने कहा ना मुझे कुछ लगता और न ही मेरी खोपड़ी में बुद्धि है, न ही आंखों में रोशनी, न ही मुंह में जुबान, देखो चश्मा लगा रखा है, हां सूरदास नहीं हूं, जन्म से अंधा नहीं हूं, हालात से अंधा हूं।’

वहीं उत्तर प्रदेश प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार नहीं बनने पर आजम खान ने तंज भरे अंदाज में कहा, ‘सरकार तो नहीं बनी दोस्त, हम सिकंदर तो हो नहीं पाए, बंदर जरूर बन गए, कभी रामपुर कोर्ट में कभी मुरादाबाद में कभी मुंबई में कभी लखनऊ में कभी फिरोजाबाद में मदारी के बंदर हो गए।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें