Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

ईडी ने राउत के घर पर की छानबीन, जांच में सहयोग ना करने का लगा आरोप

नई दिल्लीः महाराष्ट्र के शिवसेना नेता संजय राउत को प्रवर्तन निदेशालय ने आज हिरासत में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक अब उन पर गिरफ्तारी की तलवार भी लटक रही है। ताजा जानकारी के मुताबिक, संजय राउत के घर से ईडी ने 11.50 लाख रुपये भी जब्त किये हैं।

- Advertisement -

संजय राउत ने मीडिया से भी की बात

बता दें कि ईडी दफ्तर पहुंचने के बाद संजय राउत ने मीडिया से भी बात की। जहां उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र को कमजोर करने की कोशिश हो रही है। लेकिन वह झुकेंगे नहीं। इसी बीच संजय राउत के वकील ने दावा किया है कि उनको सिर्फ पूछताछ के लिए बुलाया गया है। हिरासत में नहीं लिया गया है।

राउत के घर पर 9 घंटे तक चली छानबीन

इससे पहले तकरीबन 9 घंटे तक ईडी की टीम ने संजय राउत के घर छानबीन की। जानकारी के मुताबिक ईडी ने यह छापेमारी पात्रा चॉल घोटाले से जुडे़ मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में की थी। जानकारी के अनुसार रविवार को ED की टीम सुबह 7 बजे राउत के भांडुप स्थित घर पर पहुंची थी।

ईडी ने संजय राउत को हिरासत में ले लिया

आपको बता दें कि शाम लगभग चार बजे ईडी ने संजय राउत को हिरासत में ले लिया। वहीं यह खबर मीडिया में फैलने के बाद भारी संख्या में समर्थक संजय राउत के घर के बाहर जमा हो गये थे। जिसके बाद उन्होंने ईडी टीम का रास्ता रोक लिया था। बता दें कि संजय राउत को जब ईडी की टीम घर से लेकर निकली तो उन्होंने भगवा रंग का गमछा हवा में लहराया।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें