Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

शर्मनाक: 60 साल के बुजुर्ग टीचर ने किया 7 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप, मामला दर्ज

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

प्रदेश के एटा (Etah) जनपद से नाबालिग बच्ची के साथ रेप की शर्मनाक घटना सामने आई। जहां 60 साल के अधेड़ शिक्षक ने सात वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित बच्ची के परिजनों का आरोप है कि शिक्षक दलिया देने के बहाने गांव के पास बने स्कूल के कमरे में बच्ची को ले गया और उसके साथ घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। इसके बाद बच्ची को दलिया का पैकेट देकर भेज दिया। स्कूल में बच्ची से रेप की सूचना पर पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया।

बच्ची रोती बिलख्ती घर पहुंची और माता-पिता को घटना के बारे में बताया। तुरंत ही परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। एटा जिले के जिलाधिकारी अंकित अग्रवाल (DM Ankit Agarwal) और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह (Senior Superintendent of Police Uday Shankar Singh) मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। बच्ची के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ शुरू की। आरोपी किसी स्कूल में प्राइवेट शिक्षक है। डीएम (DM) ने बताया कि पुलिस घटना से जुड़े हर पहलू की जानकारी कर रही है। आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

वहीं पीड़ित बच्ची के पिता ने बताया कि उन्होंने इसी साल बच्ची का नाम स्कूल में लिखवाया था। मेरी पत्नी भी आंगनबाड़ी में काम करती है। रविवार दोपहर साढ़े 12 बजे बुजुर्ग मास्टर ने पत्नी के सामने ही बच्ची को दलिया लेने के लिए अपने पास बुलाया। पत्नी को जरा भी अहसास नहीं हुआ कि उनकी बेटी के साथ बुजुर्ग कुछ गलत भी कर सकता है। पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें