Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

ओम बिरला की पहल लाई रंग, केंद्र और विपक्ष के बीच जारी गतिरोध खत्म

नई दिल्लीः लोकसभा से निलंबित हुए सांसदों का निलंबन खत्म हो गया है। इसी के साथ संसद में केंद्र और विपक्ष के बीच जारी गतिरोध भी खत्म हो गया। दरअसल, लोकसभा में विपक्ष के साथ सहमति के बाद सांसदों का सस्पेंशन खत्म करने के लिए प्रस्ताव लाया गया था। इसी के साथ लोकसभा से निलंबित सांसदों का सस्पेंशन खत्म हो गया है। वहीं सदन में महंगाई पर चर्चा भी शुरू हो गई है।

- Advertisement -

ओम बिरला की पहल लाई रंग

जानकारी के मुताबिक सदन को चलाने के लिए लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला की पहल रंग लाई। जानकारी के मुताबिक ओम बिरला ने आज (सोमवार) सभी दलों के नेताओं की बैठक बुलाई थी। वहीं स्पीकर बिरला के कहने के बाद सरकार लोकसभा में सांसदों के निलंबन को हटाने का प्रस्ताव लाई। बता दें कि स्पीकर ओम बिरला ने कहा सदन में हुई घटनाओं से सब आहत हैं। मैं भी आहत हुआ हूं, देश को भी पीड़ा पहुंची है।

मॉनसून सत्र में महंगाई समेत तमाम मुद्दो को लेकर हो रहा हंगामा 

आपको बता दें कि संसद के मॉनसून सत्र में महंगाई, जीएसटी जैसे मुद्दों को लेकर जमकर हंगामा हो रहा है। वहीं विपक्ष लगातार इन मुद्दों को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रही है। जानकारी के मुताबिक जुलाई के आखिरी में संसद में प्लेकॉर्ड दिखाने के चलते कांग्रेस के चार सांसदों को लोकसभा से पूरे सत्र के लिए निलंबित कर दिया गया था। बता दें जिन चार सांसदों को निलंबित किया गया था, वे मनिकम टैगोर , टीएन प्रतापन , जोथिमणि और राम्या हरिदास हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें