Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कासगंजः पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

कासगंजः अपराध और अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में कासगंज पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। वहीं मुखबिर की सूचना पर एसओजी टीम और कासगंज पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के इनामी को गिरफ्तार किया है।

- Advertisement -

जानकारी के मुताबिक 27 जुलाई को कासगंज जिले के होलिका मोहल्ले में मामूली बात को लेकर 24 वर्षीय राजा नाम के युवक ने 65 वर्षीय बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी थी। उसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था। वहीं आरोपी को पकड़ने के लिए कासगंज के सीओ डीके पंत के नेतृत्व में एसओजी की तीन टीमें गठित की गयी थी। वहीं, फरार आरोपी को पकड़ने के लिए कासगंज एसपी ने आरोपी के ऊपर 25 हजार का इनाम भी घोसित किया था।

जिसके चलते आज एसओजी को मुखबिर द्वारा सूचना मिली की आरोपी राजा हजार नहर की तरफ से आ रहा है। जिसके चलते हजारा नहर के पास ततारपुर मोड़ पर चेकिंग चलाई गयी। वहीं पुलिस ने आरोपी की बाइक को रोकने के लिए इशारा किया तो आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

जिसके चलते पुलिस की जवाबी फायरिंग में आरोपी के पैर में गोली लग गयी। जिससे आरोपी घायल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और इलाज के लिए कासगंज सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया।

आपको बता दें कि पुलिस ने आरोपी के पास से 1 तमंचा, 3 खोखा कारतूस, जो जिन्दा कारतूस और एक चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है। वहीं पुलिस आरोपी को जेल भेजने की कार्यवाही कर रहीं है।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें