Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कासगंजः इंस्पेक्टर की पत्नी ने खुद को मारी गोली, इंस्पेक्टर विवेक गुप्ता लाइन हाजिर

कासगंजः जिले के सिकंदर पुर वैस्य थाने में तैनात इंस्पेक्टर विवेक गुप्ता की पत्नी ने देर रात सरकारी आवास पर तमंचे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वहीं सूचना पर मौके पर पहुंचे डीआईजी दीपक कुमार के आदेश पर एसपी बीबीटीजीएस मूर्ती ने इंस्पेक्टर विवेक गुप्ता को लाइन हाजिर कर दिया है, और पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए है।

- Advertisement -

बता दें सिकंदरपुर वैस्य थाने में तैनात इंस्पेक्टर विवेक गुप्ता की पत्नी कुछ दिन पहले ही विवेक गुप्ता के सरकारी आवास पर रहने के लिए आयी थी। रात में दोनों में कुछ विवाद हो गया और इंस्पेक्टर की पत्नी ने तमंचा निकाल कर खुद को गोली मार ली। जिससे उसकी मोके पर ही मौत हो गयी। सूचना मिलते ही अलीगढ मंडल के डीआईजी दीपक कुमार ने एसपी को इंस्पेक्टर को निलंबित कर मामले की जांच के आदेश दे दिए है।

इंस्पेक्टर विवेक गुप्ता की पत्नी की सिस्टर पूजा ने इंस्पेक्टर विवेक गुप्ता पर अपनी सिस्टर की हत्या करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है की मेरी सिस्टर आरती की शादी 2016 में इंस्पेक्टर विवेक गुप्ता से हुई थी। तभी विवेक गुप्ता मेरी सिस्टर को दूसरी शादी करने की धमकी देकर प्रताड़ित करता था। और उसने दूसरी शादी कर भी ली थी। विवेक गुप्ता कुछ दिन पहले मेरी सिस्टर को मायके से कासगंज में अपने सरकारी आवास पर लेकर आया था। उसके बाद उनके बीच में कुछ विवाद हो गया, और इंस्पेक्टर विवेक गुप्ता ने तमंचे से मेरी सिस्टर को गोली मार कर हत्या कर दी।

वहीं सूचना मिलते ही कासगंज के एसपी बीबीटीजीएस मूर्ती और अलीगढ मंडल के डीआईजी दीपक कुमार सहित पुलिस फ़ोर्स मोके पर पहुँच गया कासगंज के एसपी ने बताया सिकंदरपुर वैश्य थाने में तैनात इंस्पेक्टर के आवास पर मोके से एक अवैध तमंचा बरामद कर लिया गया है। मौके पर डॉग स्क्वाड फिंगर प्रिंट टीम को बुलाकर जांच पड़ताल की जा रही है। इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है। मामले की जांच कर कार्यवाही की जा रहीं है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें