Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का देशभर में हल्लाबोल जारी, हिरासत में लिए गए राहुल और प्रियंका

नई दिल्लीः महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का देशभर में हल्लाबोल जारी है। इसी क्रम में दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को हिरासत में ले लिया है। जिसको लेकर कांग्रेस के कई सांसद विजय चौक पर धरने पर बैठ गए हैं। दरअसल, राहुल गांधी कांग्रेस सांसदों के साथ संसद भवन से राष्ट्रपति भवन तक मार्च निकाल रहे थे। लेकिन पुलिस ने उन्हें विजय चौक पर ही रोक दिया और राहुल गांधी समेत कई नेताओं को हिरासत में लिया गया है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने कांग्रेस को इस मार्च की अनुमति नहीं दी थी। वहीं इस इलाके में धारा 144 लागू है। उधर, कांग्रेस दफ्तर से मार्च निकाल रहीं प्रियंका गांधी को भी हिरासत में ले लिया गया।

- Advertisement -

इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि, सभी सांसद महंगाई के मुद्दे को उठाने के लिए राष्ट्रपति भवन जा रहे थे। लेकिन हमें आगे नहीं जाने दिया जा रहा है। हमारा काम जनता के मुद्दों को उठाने का है। कुछ सांसदों को हिरासत में लिया गया है। कुछ के साथ मारपीट भी हुई।

बता दें कि कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने कहा कि, हम राष्ट्रपति भवन तक मार्च निकालने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन पुलिस ने हमें रोक दिया। पुलिस का कहना है कि इस इलाके में धारा 144 लागू है। यहां विरोध प्रदर्शन की अनुमति नहीं है। वहीं कांग्रेस सांसदों ने खुद को गिरफ्तार करने की मांग की है।

वहीं, कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने कहा कि, यह विरध महंगाई और अग्निपथ को लेकर है। वहीं महंगाई ने सभी पर असर डाला है। राजनीतिक पार्टी होने के नाते हमारा कर्तव्य है कि लोगों की आवाज को उठाएं। इसलिए हम प्रदर्शन कर रहे हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें