Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

राजस्थानः साधु ने फांसी लगाकर दी जान, 35 घंटे बाद पेड़ से उतारा गया शव

जयपुरः राजस्थान के जालोर जिले में फांसी लगाकर खुदकुशी करने वाले साधु रविनाथ का शव 35 घंटे बाद पेड़ से उतार लिया गया। जानकारी के मुताबिक पुलिस-प्रशासन और आश्रम समर्थकों के बीच लंबी वार्ता के बाद यह सहमति बनी। जिसके बाद अब आम लोगों की मौजूदगी में शव को पोस्टमार्टम के लिए जसवंतपुरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भेजा गया है। बता दें कि BJP विधायक पूराराम चौधरी पर FIR और इस मौत की जांच सीआईडी से कराने के आश्वासन के बाद ही समर्थक साधु के अंतिम संस्कार के लिए राजी हुए हैं।

- Advertisement -

साधु ने सुसाइड नोट में लिखे कई नाम  

वहीं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दशरथसिंह ने बताया कि साधु रविनाथ ने सुसाइड नोट में बीजेपी विधायक पूराराम चौधरी सहित कुछ लोगों का नाम लिखा था। पुलिस ने विधायक सहित 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

भीनमाल विधायक पूराराम चौधरी की है जमीन

आपको बता दें कि राजपुरा रोड पर आश्रम के आगे जालोर के भीनमाल विधायक पूराराम चौधरी की जमीन है। वहीं गुरुवार को उसी जमीन को अपने कब्जे में लेने के लिए गए विधायक गए हुए थे, और बुलडोजर के जरिए खाई खोद रहे थे। जिसके चलते संत ने आश्रम के लिए रास्ता मांगा। लेकिन विधायक ने उनकी बात नहीं सुनी। इसके बाद खुदाई वाली जगह पर ही संत ने पेड़ पर फंदे से लटककर अपनी जान दे दी।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें