Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

राजस्थानः बेकाबू कार ने कॉन्स्टेबल को कुचला, मौत

जयपुरः खबर राजस्थान से है जहां जोधपुर में एक कार ने ड्यूटी पर तैनात पुलिस कॉन्स्टेबल को कुचल दिया। जानकारी के मुताबिक बचने के लिए पुलिसकर्मी डिवाइडर पर भी चढ़ा। लेकिन फिर भी वह बेकाबू गाड़ी की चपेट में आ गया। बता दें कि बुरी तरह से घायल कॉन्स्टेबल को एम्स ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने कार चला रहे एक वकील को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि यह वही वकील है जो काला हिरण शिकार मामले में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के खिलाफ बिश्नोई समाज की ओर से केस लड़ रहा है।

- Advertisement -

डिवाइडर के पास खड़े थे कॉन्स्टेबल रमेश सारण

बता दें कि थानाधिकारी सुमेरदान चारण ने बताया कि, कुड़ी भगतासनी थाना इलाके के नाका संख्या-3 पर रात के समय ड्यूटी पर तैनात कॉन्स्टेबल रमेश सारण डिवाइडर के पास खड़े थे। इसी दौरान 120 की गति से दौड़ रही कार बेकाबू हो गई और उछलते हुए डिवाइडर पर चढ़ गई।

रात करीब 11.40 बजे हुई घटना

आपको बता दें कि घटनास्थल पर मौजूद एएसआई कानाराम ने बताया कि रात करीब 11.40 बजे की यह घटना है। वहीं नाका नंबर तीन पर तैनात हमारा साथी कॉन्स्टेबल रमेश सारण टॉर्च लेकर ड्यूटी कर रहा था, और डिवाइडर के पास खड़ा था। उसके आगे के बैरिकेड लगा था। इसी दौरान तेज गति से आई कार सीधे बैरिकेड से भिड़ी, जिससे रमेश नीचे गिर गया, और फिर गाड़ी उसके ऊपर चढ़ते हुए डिवाइडर पार जा गिरी।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें