Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

आरसीपी सिंह पर जमकर बरषे ललन सिंह, कहा- जेडीयू डूबता नहीं, दौड़ता जहाज

पटनाः जनता दल (यू) छोड़ने के बाद रामचंद्र प्रसाद सिंह के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला करने पर दूसरे दिन रविवार को पार्टी ने गरम तेवर दिखाए हैं। बता दें कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह (ललन) ने प्रेस वार्ता की और आरसीपी सिंह पर जमकर हमला बोला। जानताकी के मुताबिक ललन ने यहां तक कह दिया कि आरसीपी सिंह जदयू की ABCD भी नहीं जानते हैं। वहीं जेडीयू डूबता नहीं, दौड़ता जहाज है। इसके साथ ही साफ किया है कि अब जेडीयू मोदी कैबिनेट में शामिल नहीं होगा।

- Advertisement -

बता दें कि बीजेपी के साथ जेडीयू के रिश्ते और मोदी कैबिनेट में शामिल होने के सवाल पर ललन सिंह ने कहा कि बीजेपी के साथ सब ठीक है। हमने कल (शनिवार) एनडीए के उपराष्ट्रपति उम्मीदवार को वोट दिया है। वहीं, आगे बीजेपी से गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि 2024 और 2025 में जदयू बीजेपी के साथ रहेगा या नहीं… भविष्य में या 2029 में क्या होगा, इसके बारे में हम अभी कैसे प्रतिबद्ध हो सकते हैं।

आपको बता दें कि ललन सिंह ने कहा कि बीजेपी के साथ ऑल इज वेल है। हम केंद्र में कैबिनेट में शामिल नहीं होंगे। वहीं 2019 में पहले ही तय हो गया था कि जदयू केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल नहीं होगा। जिसको लेकर ललन ने आगे कहा कि हमारे खिलाफ षड्यंत्र हो रहे हैं। जिसके चलते पहले चिराग पासवान मॉडल लाया गया। वहीं अब एक और मॉडल लाने की तैयारी हो रही थी। लेकिन जेडीयू के खिलाफ कोई षड्यंत्र नहीं चलेगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें