Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

महाराष्ट्र में जल्द होगा कैबिनेट विस्तार, फडणवीस को मिल सकता है गृहमंत्रालय!

नई दिल्लीः महाराष्ट्र में शिंदे सरकार के गठन के 39 दिन बाद भी कैबिनेट का विस्तार नहीं हो सका है। जिसे लेकर विपक्ष लगातार हमलावर है। जानकारी के मुताबिक एकनाथ शिंदे गुट और बीजेपी नेता लगातार मंत्रिमंडल का फॉर्मूला तय करने में लगे हैं। इसी बीच, सूत्रों ने कहा है कि महाराष्ट्र में 15 अगस्त तक कैबिनेट विस्तार हो सकता है।

- Advertisement -

सरकार का गठन सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई चलने की वजह से रुका

बता दें कि महाराष्ट्र को लेकर कयासबाजी चल रही है कि सरकार का गठन सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई चलने की वजह से रुका हुआ है। हालांकि, रविवार को दिल्ली आए डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने इस बातों को सिरे से खारिज किया। जिसको लेकर उन्होंने कहा कि कैबिनेट विस्तार और सुप्रीम कोर्ट के फैसले का एक-दूसरे से कोई लेना-देना नहीं है। जितना आप सोचते हैं, उससे भी जल्दी कैबिनेट का विस्तार होगा। फडणवीस ने आगे कहा कि विपक्ष के नेता अजीत पवार के पास आलोचना करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। हालांकि, वह भूल गए होंगे कि उनके समय में 32 दिन तक सिर्फ पांच मंत्री थे।

राजनीति के लिए गुमराह करने वाले दिए जा रहे बयान

आपको बता दें कि फडणवीस का कहना था कि राजनीति के लिए गुमराह करने वाले बयान दिए जा रहे हैं। जिसको लेकर अधिकारियों को पहले भी अर्ध-न्यायिक शक्तियां दी गई हैं। वहीं पिछली सरकार के दौरान कई मंत्रियों ने सचिव को अधिकार दिया था। यह ना सिर्फ राज्य में बल्कि देश में एक परंपरा है। बता दें कि मुख्यमंत्री जनता का है और मैं उनके मंत्रिमंडल में हूं। हम इस राज्य के लोगों के लिए हमेशा उपलब्ध हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें