Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

हमीरपुरः छेड़छाड़ के आरोपी ने की पीड़िता के पिता की हत्या, कुछ समय पहले जेल से छूट कर आया था आरोपी

हमीरपुरः उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां छेड़खानी के आरोपी और उसके साथियों ने पीड़िता के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। जिसको लेकर मृतक के परिजनों ने पुलिस पर आरोपियों से मिलीभगत का आरोप लगाते हुए सीएचसी में जमकर हंगामा किया।

- Advertisement -

कुछ समय पहले जेल से छूट कर आया था आरोपी

आपको बता दें कि राठ क्षेत्र के मझगवां थाने के टोला रावत गांव निवासी ने बताया कि गांव के दबंग युवक रोहित ने उनके भाई की बेटी से छेड़छाड़ की थी। जिसका मुकदमा भी दर्ज कराया गया था। वहीं इस मामले में  पुलिस ने आरोपी रोहित को जेल भेज दिया था। वह कुछ समय पहले जेल से छूट कर आया था। जानकारी के मुताबिक आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके भाई के साथ मारपीट करते हुए हाथ पैर तोड़ दिए थे।

आरोपी ने की पीड़िता के पिता की हत्या

आपको बता दें कि आरोप है पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बावजूद आरोपी पर कोई सख्ती नहीं दिखाई। वहीं करीब 10 बजे उनके भाई किसी काम से राठ जा रहे थे। तभी गांव के बाहर नहर के पास रोहित कुमार, आशिक, मनीष, प्रशांत और रंजीत ने घेर लिया। जिसके बाद उन्होंने भागने का प्रयास किया जिस पर आरोपियों ने गोली चला दी। जानकारी के मुताबिक पीठ में गोली लगने पर वह जमीन पर गिरकर तड़पने लगा। वहीं आनन-फानन में तुरंत ही उसे सीएचसी राठ ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें