Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मां ने की बेटी की हत्या, नशे की आदत से थी काफी परेशान

गाजियाबादः उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से हत्या का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। जहां पर एक मां ने अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। वहीं हैरान कर देने वाली बात यह रही कि मां ने खुद ही फोन कर पुलिस को इसकी जानकारी दी, और मौके से रफूचक्कर हो गई। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया, और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की। बता दें कि यह घटना टीला मोड़ थाना क्षेत्र के गरिमा गार्डन इलाके में हुई है।

- Advertisement -

बेटी के नशे की आदत से काफी परेशान थी मां

जानकारी के मुताबिक पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी महिला अपनी 19 साल की बेटी के नशे की आदत से बहुत परेशान थी। इसलिए उसने तकिए से बेटी का गला दबा दिया और हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक बेटी नफीसा नशे की लत के कारण बार बार घर से भाग जाती थी। जिसकी वजह से मां लगातार परेशान रहती थी। पुलिस आरोपी महिला की तलाश में जुटी है, और जल्द से जल्द उसे गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

महिला के पति की हो चुकी है मौत  

जानकारी के मुताबिक महिला के पति की मौत हो चुकी है, और वो छोटो-मोटा काम कर घर का खर्च चला रही थी। आपको बता दें कि पुलिस ने बताया है कि आरोपी नफीसा लाजपत नगर के एक निजी अस्पताल में काम करती है। वहीं बेटी अमरीन की हत्या करने से करीब आधे घंटे पहले उसने अपने बेटे असद और बेटी नसरीन को बाजार आलू लेने के लिए भेज दिया। जिसके बाद उसने घटना को अंजाम दिया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें