Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कलयुगी बेटे ने ईंट से कूचकर मां को उतारा मौत के घाट, बाद में हुआ फरार

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

प्रदेश के अंबेडकरनगर (Ambedkarnagar) जिले में मोबाइल के लिए एक युवक ने मां-बेटे के रिश्ते का खून कर दिया। जिस मां ने बेटे को जन्मा उसी ने उसे मौत के घाट उतार दिया, जिसने भी इस घटना के बारे में सुना मानो उसके पैरों तले से जमीन ही खिसक गई हो। कलयुगी बेटे की इस करतूत के बाद से पूरे जिले में सनसनी फैली है। हत्या के बाद युवक फरार हो गया। घटना का कारण मामूली विवाद बताया जाता है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामले की जांच करती पुलिस

बता दें अहिरौली थाना क्षेत्र के आमा लक्ष्मणपुर गांव में मंगलवार की रात्रि को खाना खाकर सुशीला (48) पत्नी द्वारिका अपने बिस्तर पर सो रही थी। रात करीब 12 बजे उसका एकलौता बेटा यशवंत (25) अचानक हमलावर हो गया और ईट से कूंच कर मौत के घाट उतार दिया। बताया जाता है कि यशवंत नशेड़ी था। मोबाइल खरीदने के लिए मां से पैसा मांग रहा था। पैसा न मिलने पर कुछ दिनों से अपनी मां को सबक सिखाने के फेर में था। हत्या की घटना को अंजाम देकर यशवंत घर से फरार हो गया।

यशवंत का पिता द्वारिका अहमदाबाद में नौकरी करता है। विवाद के चलते पत्नी चन्द्रावती घर छोड़कर लखनऊ में प्राइवेट नौकरी करती है। उसके दो बच्चे हैं। एक बहन है जिसकी शादी हो चुकी है। यशवंत अपने मां-बाप का इकलौता बेटा है। हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सुशीला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अहिरौली थानाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने बताया कि हत्या आरोपी यशवंत की तलाश की जा रही है। एसओ ने बताया कि अब तक की छानबीन में पता चला है कि मोबाइल खरीदने का पैसा न मिलने पर यशवंत ने कठोर कदम उठाकर अपनी मां की जान ले ली। फिलहाल पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें