Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

लाल किले की प्राचीर से गरजे पीएम मोदी, दिया ये बड़ा संदेश!

नई दिल्लीः आजादी की 76वीं वर्षगांठ पर लाल किले की प्राचीर से पीएम मोदी ने देश की जनता को संबोधित करते हुए अगले 25 साल के ब्लू प्रिंट के रूप में पांच प्रण तो बताए ही। साथ ही साथ कई बड़े राजनीतिक संदेश भी दिए। जिसमें खासकर भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद को उन्होंने जिस तरह देश की सबसे बड़ी कुरीति करार देते हुए, उसके खिलाफ जंग में देशवासियों का साथ मांगा वो पूरी तरह से बीजेपी की ही लाइन है।

- Advertisement -

विपक्षी दलों पर हमले करती रही है पार्टी  

जिसको लेकर पार्टी विपक्षी दलों पर हमले करती रही है। इसके अलावा पीएम मोदी ने देश के फेडरल स्ट्रक्चर पर अपनी सोच भी जनता के सामने रखी। वहीं इसे राज्य में विपक्षी दलों की सरकारों के उन आरोपों का जवाब माना जा रहा है। जो केंद्रीय एजेंसियों खासकर ईडी की सक्रियता के बाद केंद्र सरकार पर लगाए जा रहे हैं।

भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद के खिलाफ लड़ाई के संकल्प को दोहराया
बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने लाल किले की प्राचीर से भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद के खिलाफ लड़ाई के अपने संकल्प को दोहराया। जिसको लेकर उन्होंने कहा कि लोगों में भ्रष्टाचार के प्रति नफरत दिखती है। लेकिन भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कोई चेतना नहीं दिखती।

देश लूटने वालों को अदालत ने दोषी भी माना

आपको बता दें कि देश को लूटने वालों को अदालत ने दोषी भी माना है। ऐसे भ्रष्टाचारियों का महिमामंडन नहीं किया जाना चाहिए। वहीं पीएम मोदी ने भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद के खिलाफ जनता का साथ मांगा। बता दें कि पीएम ने कहा कि भ्रष्टाचार को खत्म करने में देश के 130 करोड़ लोग मेरा साथ दें ताकि यह देश जीत पाए।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें