Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पत्नी से आजिज होकर पति ने की खुदकुशी, वीडियो बनाकर ससुराल पक्ष लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्लीः हरियाणा के फरीदाबाद से बड़ा मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने पत्नी से आजिज होकर खुदकुशी कर ली। जानकारी के मुताबिक कमरे में फांसी लगाने से पहले युवक ने एक वीडियो बनाया और ससुराल पक्ष पर कई गंभीर आरोप भी लगाए। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। बता दें कि पुलिस ने मृतक की पत्नी और ससुराल के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं मृतक के परिजन पुलिस के सामने न्याय की गुहार लगा रहे हैं।

- Advertisement -

फांसी के फंदे पर लटका मिला शव

जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला बल्लभगढ़ की बाल्मीकि बस्ती का है। मृतक के परिजनों के अनुसार सोमवार को सभी लोग 15 अगस्‍त मनाने में विजी थे। तभी मृतक के पिता ने बताया कि उनका बेटा संगीत सुबह 9 बजे तक जब अपने कमरे से बाहर नहीं आया तो उसके कमरे में गए। वहां पर वो फांसी के फंदे पर लटका मिला। वहीं पास में उसका मोबाइल पड़ा हुआ था, जिसमें उसने वीडियो बनाया हुआ था। इसके बाद मृतक के परिजन अग्रसेन चौकी पहुंचकर मामले की जानकारी पुलिस को दी।

आपको बता दें कि मृतक संगीत की शादी 22 नवंबर 2021 को हिंदू रीति रिवाज से हुई थी। वहीं शादी के कुछ महीने बाद ही संगीत की पत्नी उसे प्रताड़ित करने लगी। बता दें कि पत्नी, साला और सास-ससुर दबाव डालकर उससे अलग होने को कह रहे थे। इससे तंग आकर संगीत ने खुदकुशी कर ली। वहीं खुदकुशी से पहले बनाए गए अपने वीडियो में संगीत ने अपने ससुराल वालों को क्रिमिनल बैकग्राउंड का बताया। वहीं मृतक के परिजनों ने बताया कि पत्नी उनके बेटे को दहेज के केस में फंसाने की धमकी देती थी।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें