Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

हरियाणाः रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला आया सामने, पिता ने की डेढ़ माह के मासूम हत्‍या

नई दिल्लीः हरियाणा के फरीदाबाद में पुलिस ने अपने ही डेढ़ माह के बच्‍चे की हत्‍या करने वाले आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि आरोपी पिता ने पूछताछ में बताया है कि उसने दो शादियां की हैं। वहीं दोनों पत्नियों को एक दूसरे के बारे में पता लग गया था। इस बात पर घर में रोज झगड़ा होता था। जिसको लेकर पिता को लगा कि सारे फसाद की जड़ यही है। इसलिए गुस्से में आकर उसने रूमाल से बच्चे का मुंह दबा दिया। जिससे बच्चे का दम घुटने से मौत हो गई।

- Advertisement -

आरोपी पिता गिरफ्तार

आपको बता दें कि पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम सुंदर है। जो बल्लभगढ़ के झाड़सेतली गांव का रहने वाला है। जानकारी के मुताबिक आरोपी की दो शादियां हो चुकी है। जिसमे पहली पत्नी टीना तथा दूसरी पत्नी प्रिया है। दूसरी पत्नी की शिकायत के आधार पर पुलिस थाना ओल्ड फरीदाबाद में आरोपी के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था।

पुलिस रिमांड पर भेजा गया आरोपी पिता

बता दें कि जिसमें आरोपी ने रूमाल से मुंह दबाकर अपने बच्चे की हत्या कर दी थी। क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी को कल उसके गांव झाड़सेतली से गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया है। जहां से उसे एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें