Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

‘मेक इंडिया नंबर 1’ मिशन पर सीएम केजरीवाल, कहा- मिशन से जुड़े लोग

नई दिल्लीः दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ‘मेक इंडिया नंबर 1’ मिशन पर निकल पड़े हैं। आपको बता दें कि सीएम केजरीवाल ने कहा कि उन्हें इस देश के 130 करोड़ लोगों को इस मिशन से जोड़ना है। लोगों में क्रोध है और सवाल है कि 75 साल में कई देश आजाद हुए और आगे निकल गए। जिसको लेकर उन्होंने कहा कि, अगर हम इस देश को इन नेताओं के भरोसे छोड़ देंगे, तो हम और पिछड़ जाएंगे।

- Advertisement -

केजरीवाल की लोगों से अपील मिशन से जुड़े 

बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, मैं अपील करता हूं कि सभी 130 करोड़ लोग इस राष्ट्र मिशन के साथ जुड़ें। वहीं जिस दिन सभी 130 करोड़ लोग इससे जुड़ गए तो देश को नंबर 1 बनने से कोई नहीं रोक सकता।

मिशन का राजनीति से कोई लेना देना नहीं– केजरीवाल

आपको बता दें कि मिशन को लेकर सीएम केजरीवाल ने कहा कि इस मिशन का राजनीति से कोई लेना देना नहीं है। इसलिए मैं बीजेपी, कांग्रेस, इस पार्टी उस पार्टी के लोगों से अपील करना चाहता हूं कि इस मिशन से जुड़ें। जिसको लेकर उन्होंने कहा कि, मैं देश के सभी राष्ट्रभक्तों से अपील करता हूं कि वे इससे जुडे़ं। जो लोग देश को नंबर 1 देखना चाहते हैं, वे इससे जुड़ें। हमें अब लड़ाई नहीं लड़नी है। हमने 75 साल लड़ाई में निकाल दिए। बीजेपी, कांग्रेस से लड़ रही है, कांग्रेस आप से लड़ रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें