Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बिहारः बाहुबली नेता राजन तिवारी नेपाल बॉर्डर से अरेस्ट, 25 हजार रुपये का था इनाम

पटनाः बिहार के बाहुबली पूर्व विधायक राजन तिवारी को नेपाल भागते समय गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक उसकी गिरफ्तारी नेपाल बॉर्डर से हुई। जिसको लेकर बताया जा रहा है कि मोतिहारी के गोबिंदगंज से विधायक रहे राजन तिवारी नेपाल भाग रहे थे। तभी हरैया थानाध्यक्ष की नजर उन पर पड़ गई। जिसके बाद थानाध्यक्ष ने राजन तिवारी को धर दबोचा।

- Advertisement -

राजन तिवारी पर 25 हजार रुपये का था इनाम

बता दें कि पूर्व विधायक राजन तिवारी पर 25 हजार रुपये का इनाम था। वहीं दिसम्बर 2005 में उत्तर प्रदेश की एक कोर्ट से राजन तिवारी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुआ था। वहीं यूपी के डॉन रहे श्रीप्रकाश शुक्ला और राजन तिवारी के साथ चार अपराधियो पर गोरखपुर के कैंट थाना में 15 मई 1998 को गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई थी।

राजन तिवारी भारत-नेपाल के रक्सौल बॉर्डर से अरेस्ट

आपको बता दें कि बाहुबली पूर्व विधायक राजन तिवारी को मोतिहारी पुलिस और यूपी पुलिस ने भारत-नेपाल के रक्सौल बॉर्डर से गिरफ्तार किया है। जिसको लेकर एसपी कुमार आशीष ने बताया कि गोविंदगंज विधानसभा क्षेत्र से विधायक रहे राजन तिवारी के खिलाफ उत्तर प्रदेश में कई मुकदमे दर्ज हैं। जिसके चलते यूपी पुलिस ने राजन तिवारी पर 20 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें