Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अखिलेश ने अपनी हार के लिए चुनाव आयोग को ठहराया जिम्मेदार, लगाये कई गंभीर आरोप

लखनऊः सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरूवार को चुनाव आयोग पर गंभीर आरोप लगाए। वहीं सपा मुख्यालय में पीटीआई को दिए गए एक साक्षात्कार में उन्होंने केंद्रीय चुनाव आयोग को बेईमान संस्था बता दिया। अखिलेश ने यूपी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की हार का ठीकरा चुनाव आयोग पर फोड़ा और कहा कि आयोग की बेईमानी के चलते उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

- Advertisement -

बता दें कि अखिलेश ने लोकसभा उपचुनावों में भी सपा की अपने ही गढ़ में अपनी करारी हार का जिम्मेदार चुनाव आयोग को बताया। उन्होंने गंभीर आरोप लगते हुए चुनाव आयोग की निष्पक्षता पर सवाल उठा दिए और कहा कि आयोग की बेईमानी के चलते उन्हें हार मिली। बता दें कि पीटीआई को दिए साक्षात्कार में अखिलेश ने बिहार की राजनीति पर भी खुलकर अपना पक्ष रखा।

आपको बता दें कि बिहार की राजनीति में घटित हुए ताजा घटनाक्रमों को उन्होंने 2024 के लोकसभा चुनाव के लिहाज से बेहद अहम बताया। उन्होंने कहा कि यह परिवर्तन 2024 केंद्रीय चुनाव के लिए एक सकारात्मक संकेत है। वहीं अखिलेश ने इस दौरान 2024 केंद्रीय चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के कामों पर भी चर्चा की, और कहा उनका ध्यान संगठन को मजबूत करने और पार्टी के पुनर्गठन पर केंद्रित है।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें