Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने नायक के अनिल कपूर को भी दी मात, मेट्रो से पहुंचे गाजियाबाद, सरकारी अस्पताल का किया औचक निरीक्षण!

लखनऊः यूपी के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक गुरूवार को गाजियाबाद के हिंडन स्थित मोर्चरी की जांच करने पहुंचे। बता दें कि डिप्टी सीएम का यह दौरा बिल्कुल औचक था। जिसकी किसी को भनक तक नहीं थी। वहीं मोर्चरी की शुरूआती जांच में बदहाल व्यवस्थाओं को देखकर उन्होंने नाराजगी जाहिर की और फोन पर ही सीएमओ की क्लास लगा दी। डिप्टी सीएम ने सीएमओ को व्यवस्थाओं में सुधार लाने के निर्देश भी दिए।

- Advertisement -

दरअसल, ब्रजेश पाठक का इस तरह का यह कोई पहला दौरा नहीं है। वो आए दिन जिला अस्पतालों पर औचक निरिक्षण के लिए पहुंचते हैं, और स्वास्थ्य विभाग के स्टाफ को चौंका देते हैं। जानकारी के मुताबिक डिप्टी सीएम का यह अंदाज जहां एक तरफ लोगों को पसंद आता है, तो वहीं उनके औचक दौरे से स्वस्थ्य विभाग के अधिकारियों में सक्रियता के साथ काम करने का भय भी बना रहता है।

आपको बता दें कि गुरूवार को यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने दिल्ली से गाजियाबाद का सफर मेट्रो में किया। जानकारी के मुताबिक मेट्रो में उन्हे सीट नहीं मिली तो डिप्टी सीएम खड़े रहे और अपना सफर पूरा किया। ब्रजेश पाठक बिना प्रोटोकॉल, बिना सूचना गाजियाबाद के सरकारी अस्पताल छापा मारने गए थे। वहीं सफर के दौरान कुछ यात्रियों ने उन्हें पहचान भी लिया। बावजूद इसके वो बिल्कुल आम आदमी की तरफ खड़े होकर दिल्ली से गाजियाबाद तक का सफर किया और हिंडन स्थित मोर्चरी पर छापा मारा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें