Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अखिलेश का बड़ा खुलासा, जानिए 2024 चुनाव के लिए क्या है सपा का मास्टर प्लान?

लखनऊः सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरूवार को पार्टी मुख्यालय पर पीटीआई को साक्षात्कार दिया। इस दौरान उन्होंने कई बड़े बयान दिए। जहां एक तरफ 2024 केंद्रीय चुनाव को लेकर बिहार की राजनीति में हुए हालिया बदलाव को उन्होंने एक सकारात्मक संकेत बताया तो वहीं दूसरी तरफ चुनाव आयोग पर भी गंभीर आरोप लगाया।

- Advertisement -

बता दें कि अखिलेश ने यूपी विधानसभा चुनाव और हाल ही में हुए आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी की हार का ठीकरा चुनाव आयोग पर फोड़ा। जिसको लेकर उन्होंने कहा कि आयोग की बेईमानी के चलते उन्हें चुनावों में हार का सामना करना पड़ा। वहीं साक्षात्कार के दौरान अखिलेश यादव ने 2024 लोकसभा चुनाव के लेकर विपक्ष की रणनीति को लेकर भी बड़ा बयान दिया।

आपको बता दें कि उन्होंने कहा कि, “मुझे उम्मीद है कि भाजपा के खिलाफ एक मजबूत विकल्प बनेगा और लोग इसका समर्थन करेंगे।” वहीं एक विकल्प के गठन में अपनी पार्टी की भूमिका के बारे में अखिलेश यादव ने जानकारी देते हुए कहा, “तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार इस पर काम कर रहे हैं.”

 

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें