Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मुश्किलों में पूर्व सांसद रिजवान जहीर और उनका दामाद, दर्ज हुई एक और FIR

बलरामपुरः उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले के तुलसीपुर के पूर्व नपं अध्यक्ष फिरोज पप्पू की हत्या की साजिश में जेल में निरुद्ध पूर्व सपा सांसद रिजवान जहीर व उनके दामाद रमीज नेमत पर तुलसीपुर थाना की पुलिस ने 10 माह पहले हुई घटना का संज्ञान लेकर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार बीते चार जनवरी को तुलसीपुर नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन फिरोज पप्पू की हत्या कर दी गई थी।

- Advertisement -

बता दें कि पुलिस ने इस मामले में तीन मुख्य आरोपितों के साथ पूर्व सांसद रिजवान जहीर, उनकी बेटी जेबा रिजवान व दामाद रमीज को साजिश के आरोप में गिरफ्तार किया था। वहीं जेबा की जमानत हो चुकी है और वह रिहा कर दी गई हैं। पूर्व सांसद व उनका दामाद अभी जेल में है। रमीज खान को जिला कारागार बलरामपुर से ललितपुर व पूर्व को जिला कारागार आगरा शिफ्ट कर दिया है। पूर्व सांसद को यूपी का टाप टेन अपराधी घोषित कर उनकी 16 करोड़ की संपत्ति भी जब्त की है।

आपको बता दें कि सीओ तुलसीपुर कुंवर प्रभात सिंह ने बताया कि तुलसीपुर नगर निवासी व सपा से पूर्व विधायक अब्दुल मशहूद खान के भाई अब्दुल महमूद खां ने 13 अगस्त को तहरीर देकर आरोप लगाया है, कि पूर्व सांसद ने उसकी जमीन कब्जा कर ली थी। वहीं करीब 10 माह पूर्व वह जमीन खाली कराने के संबंध में पूर्व सांसद से मिलने गया था। दोनों ने अभद्रता करते हुए उनका गला दबा दिया। बंदूक सटाकर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित की तहरीर पर पूर्व सांसद व उनके दामाद के खिलाफ जानलेवा हमले का केस दर्ज कर लिया गया है और विधिक कार्रवाई की जा रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें