Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

न्यूयॉर्क में दोबारा तोड़ी गई महात्मा गांधी की प्रतिमा, उपद्रवियों ने प्रतिमा पर लिखे आपत्तिजनक शब्द

नई दिल्लीः अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में महात्मा गांधी की एक प्रतिमा को तोड़ देने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक दो हफ्ते के अन्दर यह दूसरी घटना है। जब यहां एक मंदिर के सामने लगी बापू की इस प्रतिमा को ना सिर्फ तोड़ा गया है। बल्कि उपद्रवियों द्वारा इस पर आपत्तिजनक शब्द भी लिखे गए हैं।

- Advertisement -

गांधी प्रतिमाओं पर हाल ही में हुए कई हमले

बता दें कि अमेरिका में गांधी प्रतिमाओं पर हाल ही में कई हमले हुए हैं। ताजा घटना 16 अगस्त की है। जब तड़के सुबह गांधी प्रतिमा को नुकसान पहुंचाया गया। जानकारी के मुताबिक ये मूर्ति श्री तुलसी मंदिर के सामले लगी है। वहीं पुलिस के हवाले से स्थानीय मीडिया ने खबर दी है कि 6 लोगों ने इस मूर्ति को नुकसान पहुंचाया है। इतना ही नहीं मूर्ति पर स्प्रे पेंट से अभद्र टिप्पणियां भी लिखी गई हैं।

मर्सडीज बेंज से मौके से फरार

आपको बता दें कि तीन अगस्त को भी महात्मा गांधी की प्रतिमा को नुकसान पहुंचाने की घटना हुई थी। जिसका पुलिस ने एक वीडियो जारी किया था।  बता दें कि सीसीटीवी कैमरे की इस फुटेज में पता चलता है कि मूर्ति पर हमला करने वाले 25 से 30 साल की आयु के युवक थे। जो संदिग्ध एक सफेद रंग की मर्सडीज बेंज से मौके से फरार हो गए। वहीं साथ में एक और डार्क रंग की कार थी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें