Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर में बड़ा हादसा, भीड़ के दबाव के चलते दो श्रद्धालुओं की मौत, 7 घायल

लखनऊः श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर वृंदावन के विश्व प्रसिद्ध ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर में बड़ा हादसा हो गया। जहां होने वाली मंगला आरती के समय उमड़ी भारी भीड़ के दबाव के कारण दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई। जबकि सात श्रद्धालु घायल हो गए हैं। वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। बता दें कि हादसे के समय मंदिर परिसर में जिले के आला अफसर भी मौजूद थे।

- Advertisement -

रात 1.55 बजे होती है मंगला आरती

बता दें कि श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर बांकेबिहारी मंदिर में रात 1.55 बजे मंगला आरती होती है। जानकारी के मुताबिक यह आयोजन वर्ष में सिर्फ एक बार ही होता है। वहीं मंगला आरती के दर्शन के लिए शुक्रवार की रात मंदिर परिसर में हजारों श्रद्धालु पहुंच गए। जिससे मंदिर में श्रद्धालुओं की क्षमता से कई गुना अधिक लोग होने के कारण भीड़ का दबाव बढ़ गया।

भीड़ के दबाव के चलते दो श्रद्धालुओं की मौत

आपको बता दें कि इसी दौरान मंदिर के गेट नंबर एक और चार पर भीड़ के दबाव के चलते दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई। बता दें कि हादसे में नोएडा सेक्टर 99 निवासी महिला निर्मला देवी पत्नी देव प्रकाश और रुक्मणि बिहार कॉलोनी निवासी और मूल निवासी जबलपुर के राम प्रसाद विश्वकर्मा की मौत हुई है। वहीं परिजनों ने शवों को पोस्टमार्टम नहीं कराया, और परिजन शनिवार की सुबह शवों को लेकर घर चले गए।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें