Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मनीष सिसोदिया पर शराब नीति में भ्रष्टाचार का आरोप, आप कार्यालय के बाहर कांग्रेस का प्रदर्शन, गधों पर पुतला रखकर जताया विरोध

नई दिल्लीः दिल्ली की शराब नीति में भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर सीबीआई की कार्रवाई लगातार जारी है। बता दें कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर छापेमारी के बाद, अब इस मामले में राजनीति शुरू हो गई है। जानकारी के मुताबिक दिल्ली कांग्रेस ने प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार की अगुवाई में शनिवार को शराब नीति के खिलाफ आम आदमी पार्टी दफ्तर के बाहर जमकर प्रदर्शन किया।

- Advertisement -

गधों पर पुतला रखकर जताया विरोध

बता दें कि उन्होंने गधों पर सीएम अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया का पुतला रखकर विरोध जताया। इस दौरान आबकारी मंत्री मनीष सिसोदिया के इस्तीफे की मांग की।

वहीं, इससे पहले मनीष सिसोदिया एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए घर से निकले। इस दौरान सीबीआई रेड के सवाल पर मीडिया से कहा कि” कल मैं कुछ अवांछित और बिन बुलाए मेहमानों के साथ था” वहीं सांस्कृतिक कार्यक्रम को लेकर उन्होंने कहा कि मैं वह करने जा रहा हूं, जो मुझे करने के लिए बनाया गया है। जानकारी के मुताबिक वह दोपहर 12 बजे अपने घर एबी-17, मथुरा रोड पर प्रेस वार्ता करेंगे।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें