Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अयोध्याः शिक्षक नेता ने मुख्यमंत्री से लगाई गुहार, की जान के सुरक्षा की मांग

अयोध्याः उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ अयोध्या के मंडलीय मंत्री उदय नारायण तिवारी ने जिला विद्यालय निरीक्षक पर गंभीर आरोप लगाते हुए, अपनी जान के संभावित खतरे को लेकर 22/08/2022 को प्रस्तावित अनशन को स्थगित करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत तमाम लोगों को पत्र लिखा है।

- Advertisement -

बता दें कि संबंधित को लिखे गए पत्र में शिक्षक नेता ने दो महीने (जून-जुलाई) का वेतन न मिलने से आहत होकर दिनांक 22/08/2022 को शिक्षा भवन पर अनशन करने का निश्चय किया था। लेकिन जिला विद्यालय निरीक्षक की चाल से परेशान होकर पीड़ित ने अपने अनशन को स्थगित करने का निश्चय किया है। वहीं उक्त अनशन को स्थगित करते हुए प्रशासन से अपने जान माल की रक्षा के लिए गुहार लगाई है।

आपको बता दें कि पीड़ित ने जिले के जिला विद्यालय निरीक्षक पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि जिला विद्यालय निरीक्षक की विभेदकारी नीति और कुटिल चाल तथा उनके पालित चाटुकारों की गोलबंदी से आतंकित (डर) होकर प्रार्थी जान है तो जहान है नीति का पालन करते हुए दिनांक 22/08/2022 को करने वाला अपना अनशन स्थगित कर दिया है। साथ ही साथ शासन और प्रशासन से अपनी सुरक्षा के लिए पत्र लिखकर सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग की है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें