Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

राकेश टिकैट का बड़ा बयान, कहा- धरना खत्म हुआ है, आंदोलन नहीं

लखीमपुरः संयुक्त किसान मोर्चा का अपनी विभिन्न मांगो को लेकर चल रहा धरना शनिवार को खत्म हो गया। बता दें कि दोपहर तीन बजे किसान नेताओं द्वारा डीएम को ज्ञापन देने के बाद धरना खत्म कर दिया। इसके साथ ही किसानों का पलायन शुरू हो गया। वहीं मंच से संबोधित करते हुए राकेश टिकैत ने कहा कि धरना खत्म हुआ है, आंदोलन नहीं। बता दें कि जब तक मंत्री अजय मिश्र टेनी की बर्खास्तगी नहीं हो जाती तब तक आंदोलन जारी रहेगा। जिसको लेकर कहा कि संयुक्त किसान मोर्चा की अगली बैठक छह सितंबर को दिल्ली में होगी।

- Advertisement -

समझौता हुआ था किसानों के परिजनों को मिलेगी सरकारी नौकरी- टिकैट

आपको बता दें कि टिकैत ने बताया की समझौता हुआ था कि मारे गए किसानों के परिजनों को सरकारी नौकरी के साथ ही मुआवजा और घायलों को भी मुआवजा दिया जाएगा। इसके अलावा किसानों पर दर्ज मुकदमे भी वापस होंगे, लेकिन 11 महीने बीतने के बाद कुछ भी नहीं हुआ।

प्रशासन ने सीएम से बात करवाने को लेकर असमर्थता जताई- टिकैट

बता दें कि टिकैत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रशासन ने सीएम से बात करवाने को लेकर असमर्थता जताई है। वहीं तिकुनिया हिंसा के बाद किसानों और सरकार के बीच जो समझौता हुआ था, उसकी पूर्ति करने में वह सक्षम नहीं हैं। जानकारी के अनुसार अधिकारियों ने अपने ऊपर के अधिकारियों से इस मामले में बात कराने के लिए आश्वासन दिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें