Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में MBBS छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हत्या का संदेह

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश (UP) के सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी (Saifai Medical University) में एमबीबीएस (MBBS) के प्रथम वर्ष के छात्र हिमांशु गुप्ता (Himanshu Gupta) की संदिग्ध हालत में मौत। पुलिस और यूनिवर्सिटी प्रशासन ने छात्र की मौत को बताया आत्महत्या, जबकि परिजन, साथी छात्रों और वार्डन, सुरक्षा कर्मियों पर लगा रहे है हत्या का आरोप।

Right Side: Himanshu Gupta

बता दें गोरखपुर (Gorakhpur) के थाना गोरखनाथ के मोहल्ला 350 ज्ञानपुरम कालोनी का रहने वाला हिमांशु गुप्ता पुत्र शिवजी गुप्ता उम्र 19 वर्ष रक्षाबंधन के बाद 17अगस्त को घर से मुनि हास्टल वापस आया था। रविवार की रात को पड़ोसी छात्र राजीव श्रीवास्तव (Rajeev Srivastav) ने उसे खाना खाने चलने के लिए कमरे के बाहर खटखटाया तो काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला। इसपर उसने हास्टल के अन्य छात्रों को सूचना दी तो सुरक्षा गार्ड भी पहुंच गए। अनहोनी की आशंका पर गार्ड ने छात्रों की मदद से रात में दरवाजा तोड़ा तो अंदर हिमांशु को पंखे से लटका देखकर सन्न रह गए। उसकी मौत होने पर पुलिस को जानकारी दी।

वहीं एएसपी ग्रामीण सत्यपाल सिंह (ASP Satyapal Singh) ने बताया कि प्रथम दृष्टया छात्र का शव पंखे से लटका हुआ पाया गया है, उसकी मौत को लेकर जांच की जाएगी। स्वजन की तहरीर के अनुसार पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। शुरुआती दौर में जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार छात्र बीमार रहता था। हिमांशु गुप्ता को दिव्यांग कोटे (Handicapped Quota) से प्रवेश मिला था।


रिपोर्ट : रोहित सिंह चौहान

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें