Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती का दावा, कहा- मुझे किया गया नजरबंद

जम्मू-कश्मीरः पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने रविवार को दावा किया है कि उन्हें नजरबंद कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक मुफ्ती ने ट्वीट कर बताया कि वो कश्मीरी पंडित सुनील कुमार भट के परिवार से मिलने जा रही थीं। उसी समय रोकने के लिए सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें नजरबंद कर दिया।

- Advertisement -

ट्वीट में सीआरपीएफ की गाड़ी की तस्वीरें भी पोस्ट की 

बता दें कि महबूबा मुफ्ती ने ट्विटर पर गुप्कर इलाके में अपने आवास बंद दरवाजों और बाहर खड़ी सीआरपीएफ की गाड़ी की तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। जिसको लेकर जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार की ‘कठोर नीतियों’ के कारण कश्मीरी पंडितों की हत्याएं हुई हैं।

महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर दी जानकारी

आपको बता दें कि महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर लिखा कि, “भारत सरकार कश्मीरी पंडितों के हालात छिपाना चाहती है। क्योंकि उसकी कठोर नीतियों की वजह से उनकी टारगेट किलिंग हुई है, जिन्होंने पलायन का विकल्प नहीं चुना है। इस तरह सरकार हमें सबके सामने कश्मीरी पंडितों का दुश्मन प्रोजेक्ट कर रही है। इसी वजह से मुझे नजरबंद कर लिया गया है।”

जानकारी के अनुसार मुफ्ती ने कहा कि छोटेपोरा में सुनील भट के परिवार से मिलने से प्रशासन ने हमें रोक दिया। वहीं उन्होंने कहा कि प्रशासन दावा करता है कि हमें बंद करना अपनी सुरक्षा के लिए है। जबकि वे खुद घाटी के हर नुक्कड़ पर जाते हैं।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें