Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

नई नवेली दुल्हन निकली नशे की शौकीन, दांतों से काटकर पति को किया घायल, जानें पूरा मामला

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश (UP) के जनपद अलीगढ़ (Aligarh) में एक नई नवेली दुल्हन ने दांतों से काटकर अपने पति को घायल कर दिया। घायल पति ने थाने पहुंचकर पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। युवक ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी कई तरह के नशे करती है। नशे की हालत में हंगामा और मारपीट भी करती है। इस मामले में पुलिस जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है।

बता दें टप्पल (Tappal) थाना इलाके के गांव खंडेया का यह मामला है। पीड़ित युवक ने थाने में तहरीर देकर कहा है कि उसकी पत्नी शराब पीने के साथ-साथ भांग भी खाती है। वह नशा करने के बाद घर में कलह करती है। युवक ने शिकायत में कहा कि उसे रात 12 बजे गहरी नींद से पत्नी ने जगा दिया। इसके बाद झगड़ा किया और चूड़ियां तोड़ दीं। इसी के साथ उसने अपना सिर दीवार पर पटक दिया। आरोप है कि पत्नी ने हाथापाई करते हुए युवक को हाथ और छाती में दांतों से काट कर घायल कर दिया। इसी के साथ ससुर को भी जान से मारने की धमकी दी और शोर-शराबा करने लगी। इससे परेशान होकर 112 नंबर पर सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। युवक ने कहा कि उसे नवविवाहिता पत्नी से छुटकारा दिलाया जाए। वह बहुत परेशान हो चुका है।

वहीं सीओ आरके सिसौदिया (CO RK Sisodia) ने कहा कि इस मामले में युवक की तहरीर के आधार पर थाना टप्पल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा कि जांच के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें