Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पाक के पूर्व पीएम इमरान खान के खिलाफ केस दर्ज, ये है बड़ा कारण!

नई दिल्लीः पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं, इमरान खान पर रविवार को एक सार्वजनिक रैली के दौरान सरकारी संस्थानों को कथित रूप से धमकी देने और भड़काऊ बयान देने के लिए मामला दर्ज किया गया। फिलहाल, पाकिस्तान सरकार खान के खिलाफ कार्रवाई पर विचार कर रही है।

- Advertisement -

दरअसल, पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस्लामाबाद में आयोजित अपनी एक सार्वजनिक रैली में एक शीर्ष पुलिस अधिकारी और एक महिला मजिस्ट्रेट के खिलाफ मामला दर्ज करने की धमकी दी थी। जिसके बाद खान के खिलाफ ये मुकदमा दर्ज किया गया है।

वहीं, खान के खिलाफ आतंकवाद निरोधक कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है। शनिवार को एक रैली को संबोधित करते हुए, खान ने अपने सहयोगी शाहबाज गिल के प्रति उनके रवैये को लेकर पुलिस अधिकारियों, एक महिला मजिस्ट्रेट, पाकिस्तान के चुनाव आयोग और राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की धमकी दी। आपको बता दें कि इमरान खान के सहयोगी शाहबाज गिल को पिछले हफ्ते देशद्रोह के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

आपको बता दें कि पाकिस्तान सरकार के मुताबिक, पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख इमरान खान ने संस्थानों को निशाना बनाने का चलन जारी रखा है। एक आधिकारिक बयान के अनुसार इमरान खान का पाकिस्तानी सेना को लेकर उनके हालिया टिप्पणियों ने उन्हें मुश्किल में दाल दिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें