Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

उत्तर प्रदेशः महिला सिविल जज के साथ छेड़छाड़ करने वाला वकील गिरफ्तार, व्हाट्सएप पर भेजता था अभद्र मैसेज

लखनऊः यूपी के हमीरपुर जिले में महिला सिविल जज के साथ छेड़छाड़ करने के आरोपी वकील हारून को 36 घंटे बाद गिरफ्तार कर लिया गया। जानकारी के मुताबिक आरोपी वकील महिला सिविल जज को व्हाट्सएप पर अभद्र मैसेज भेजने के अलावा इवनिंग वॉक के दौरान उनका पीछा करता था। वहीं इस घटना के बाद हमीरपुर बार एसोसिएशन ने अधिवक्ता की सदस्यता भी रद्द कर दी है। बता दें कि महिला जज ने कई संगीन धाराओं में मामला दर्ज कराया था।

- Advertisement -

अधिवक्ता, जज को काफी समय से भेज रहा था मैसेज

जानकारी के अनुसार, हमीरपुर के डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में नियुक्त सिविल जज के फोन पर अधिवक्ता हारून काफी समय से मैसेज भेज रहा था। जिसको लेकर महिला जज ने कई बार मैसेज भेजने को लेकर आपत्ति जताई थी। लेकिन अधिवक्ता नहीं माना। इसके बाद कोतवाली में अधिवक्ता हारून के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी।

अदालत के चैम्बर में तांकझांक कर रहा था वकील  

आपको बता दें कि पीड़ित महिला जज ने अपनी शिकायत में बताया था कि 24 तारीख से यह वकील उनकी अदालत के चैम्बर में तांकझांक कर रहा था। वहीं चैम्बर के आस-पास बेवजह घूमने लगा और उन्हें घूरकर देखने लगा। जिसको लेकर महिला जज ने बताया कि यमुना तटबंध के पास घूमने के दौरान ये वकील उनके पीछे चलता था, और आपत्तिजनक टिप्पणी भी करता था। वहीं मना करने के बाद भी वह अपनी इस हरकत से बाज नहीं आ रहा था। जिसके बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई गई।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें