Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सीएम केजरीवाल का बड़ा दावा, कहा- दिल्ली में ऑपरेशन लोटस फेल!

नई दिल्लीः देश की राजधानी दिल्ली में शराब घोटाले की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है। आप और बीजेपी के बीच तल्खी भी उतनी ही अधिक बढ़ती जा रही है। जिसको लेकर अब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दावा कर दिया है कि राजधानी में बीजेपी का ऑपरेशन लोटस फेल हो गया है। साफ कहा गया है कि दिल्ली में उनकी सरकार को गिराने की साजिश की गई थी।

- Advertisement -

दिल्ली में ऑपरेशन लोटस फेल- केजरीवाल

बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा है कि दिल्ली में ऑपरेशन लोटस फेल। इसका मतलब CBI ED रेड का शराब नीति और भ्रष्टाचार से कोई लेना देना नहीं? ये रेड केवल दिल्ली में आप की सरकार गिराने के लिए की गयीं? जैसे इन्होंने दूसरे राज्यों में किया है। वहीं अब सीएम का ये बयान इसलिए मायने रखता है। क्योंकि सोमवार को सबसे पहले मनीष सिसोदिया ने एक बड़ा आरोप लगा दिया था, और उन्होंने कहा था कि उन्हें बीजेपी की तरफ से सीएम पद ऑफर हुआ। यहां तक कहा गया कि अगर पार्टी को तोड़ दिया गया तो उन पर लगे सभी आरोप वापस ले लिए जाएंगे।

आप तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI ED के केस बंद करवा देंगे

वहीं इस बारे में सिसोदिया ने लिखा था कि मेरे पास भाजपा का संदेश आया है, आप तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI ED के केस बंद करवा देंगे। जिसको लेकर मेरा भाजपा को जवाब कि, मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूं, राजपूत हूं। सर कटा लूंगा, लेकिन भ्रष्टाचारियों-षड्यंत्रकारियों के सामने झुकूंगा नहीं। मेरे ख़िलाफ़ सारे केस झूठे हैं, जो करना है कर लो।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें