Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बुलंदशहरः गैंगरेप पीड़िता के भाई ने समझौता करने से किया मना, बाग में पेड़ से लटका मिला शव

बुलंदशहरः यूपी के बुलंदशहर में गैंगरेप पीड़िता के भाई की हत्या का मामला सामने आया है। मामला थाना क्षेत्र आहार का है। जहां पहले नाबालिग लड़की से रेप किया गया। वहीं जब पीड़ित पक्ष ने आरोपी पक्ष से समझौता नहीं किया तो लड़की के भाई की हत्या करके उसका शव पेड़ से लटका दिया। जिसके बाद पुलिस ने गैंगरेप के दो आरोपियों को तो अरेस्ट कर लिया है। लेकिन मर्डर मामले में पुलिस वादी और पीएम रिपोर्ट पर ही सवालिया निशान उठा रही है।

- Advertisement -

पीड़िता के भाई ने समझौता करने से किया इनकार

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने गैंगरेप के मामले में नामजद दो लोगों को खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। जिसके बाद एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया। फिर बाद में दूसरे आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसी बीच 20 अगस्त को आरोपी पक्ष के 5 लोगों ने ग्राम प्रधान के साथ मिलकर पीड़िता के भाई को बुलाया और मामले में समझौता करने को कहा। लेकिन पीड़िता के भाई ने समझौता करने से मना कर दिया और वहां से चला गया।

बाग में पेड़ से लटका मिला पीड़िता के भाई शव

आपको बता दें कि काफी देर बीत जाने के बाद जब पीड़िता का भाई घर नहीं लौटा तो परिवार ने उसे तलाशना शुरू कर दिया। वहीं थोड़ी देर बाद पता चला कि उसका शव गांव के ही बाग में पेड़ से लटका हुआ मिला है। जानकारी के अनुसार शव पर चोटों के निशान भी मिले हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें