Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बिहार में सीबीआई की छापेमारी, RJD के कई दिग्गज निशाने पर !

बिहार: केंद्रीय जांच एजेंसी (CBI) और  प्रवर्तन निदेशालय ( ED) ने बिहार और झारखण्ड में कई जगहों पर छापेमारी की है। इस छापेमारी में RJD के कई दिग्गज नेता CBI के निशाने पर हैं। जिनमें दो मौजूदा सांसद अशफाक करीम और फैयाज अहमद भी हैं। इसके अलावा गुरुग्राम स्थित तेजस्वी यादव के मॉल पर भी सीबीआई ने छापा मारा है। और आरजेडी के कोषाध्यक्ष सुनील सिंह और पूर्व एमएलसी सुबोध राय के आवास पर भी CBI छानबीन कर रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि सीबीआई यह छापेमारी रोजगार के बदले जमीन घोटाले में कर रही है।

- Advertisement -

गुरुग्राम की वाइट लैंड कॉर्पोरेशन (White Land Corporation) नाम की कंपनी में भी चल रही है छापेमारी !

रोजगार के बदले जमीन घोटाले के मामले में गुरुग्राम कीवाइट लैंड कॉर्पोरेशन (White Land Corporation) नाम की कंपनी में भी CBI ने छापेमारी की है। बताया जा रहा है कि इस कंपनी का संबंध तेजस्वी यादव समेत लालू प्रसाद यादव परिवार से है।

आरजेडी के कोषाध्यक्ष सुनील सिंह के घर पर भी छापेमारी !

राष्ट्रीय जनता दल के एमएलसी सुनील सिंह के आवास पर सीबीआई की 10 सदस्यीय टीम जांच कर रही है। सुनील सिंह को लालू यादव के करीबी नेताओं में माना जाता है। और तेजस्वी यादव के भी भरोसेमंद माने जाते है। सुनील बिहार के छपरा से आते है। छपरा के सोनपुर से विधायक रह चुके हैं और आरजेडी के दिग्गज नेता प्रभुनाथ सिंह के समधी भी हैं

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें