Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दो बाहूबली पर योगी सरकार ने कसा शिकंजा, ईडी के हाथ लगी मुख्तार की बेनामी संपत्ति

नई दिल्ली:  यूपी के दो बाहूबली मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद पर सीएम योगी सरकार का शिकंजा कसता नजर आ रहा है। जिसके चलते एक तरफ मुख्तार अंसारी के रिश्तेदारों पर ईडी ने कार्रवाही शुरू कर दी है। वहीं दूसरी तरफ अतीक ने अपने बड़े बेटे उमर को सरेंडर कर दिया है।

- Advertisement -

मुख्तार अंसारी के घर भेजा गया नोटिस

बता दें कि उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में बाहुबली मुख्तार अंसारी को बंद किया गया है। वहीं मुख्तार अंसारी के 12 ठिकानों पर छापामारी के बाद ईडी ने मुख्तार के करीबियों को नोटिस भेजा है। साथ ही  ईडी ने मुख्तार अंसारी के रिश्तेदार जमशेद रजा, साला अतीफ रजा और लखनऊ के प्रॉपर्टी डीलर शादाब को बयान के लिए यह नोटिस भेजा गया है।

ईडी के हाथ लगी मुख्तार की बेनामी संपत्ति

जानकारी के अनुसार ईडी ने मुख्तार अंसारी से जुड़ी 100 से अधिक बेनामी संपत्ति के दस्तावेज और जानकारियां हाथ लगी हैं। बता दें ईडी ने लखनऊ के एक बड़े बिल्डर के ठिकानों पर भले ही छापेमारी ना की हो लेकिन ईडी को मुख्तार अंसारी और उस नामी बिल्डर का कनेक्शन पता लग चुका है।

अब्बास अंसारी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

बता दें मुख्तार अंसारी के बेटे और मऊ से विधायक अब्बास अंसारी की तलाश में लखनऊ पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। साथ ही अन्य राज्यों में अब्बास अंसारी की तलाश की जा रही है। वहीं लखनऊ की एमपी एमएलए कोर्ट ने शस्त्र लाइसेंस के दुरुपयोग के मामले में अब्बास अंसारी के खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी कर दिया है।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें