Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मुंबई एयरपोर्ट पर इरफ़ान पठान के साथ बुरा बर्ताव, पत्नी और बच्चों समेत डेढ़ घंटा खड़ा रहना पड़ा

दरअसल 27 अगस्त से यूएई में एशिया कप 2022 शुरू होने वाला है और इरफ़ान पठान इस एशिया कप के कमेंट्री पैनल में शामिल हैं। तो इसी एशिया कप में शामिल होने की लिए वह बुधवार को परिवार के साथ दुबई रवाना होने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे थे। मुबई एयरपोर्ट से ही उन्हें फ्लाइट लेनी थी। यहीं पर इरफ़ान पठान के साथ बुरा बर्ताव किया गया।

- Advertisement -

पत्नी और दो बच्चे भी थे साथ

भारतीय टीम के पूर्व स्टार ऑलराउंडर इरफान पठान को मुंबई एयरपोर्ट पर परेशानियों का सामना करना पड़ा। इरफ़ान पठान ने आरोप लगाया है कि उनके साथ बुरा बर्ताव किया गया है। इरफ़ान पठान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए ये आरोप लगाया है। उन्होंने ये भी बताया है कि उनके साथ उनकी पत्नी के अलावा दो छोटे बच्चे भी थे।

ट्विटर पर शेयर की सारी परेशानी

इरफान पठान ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘आज (बुधवार) मैं मुंबई से दुबई विस्तारा की फ्लाइट यूके-201 से रवाना हो रहा था। इसी दौरान चेक-इन काउंटर पर मेरे साथ बुरा बर्ताव किया गया। मेरी कन्फर्म टिकट में विस्तारा ने हेरफेर कर दिया। इस समस्या के समाधान के लिए मुझे काउंटर पर मेरे साथ बुरा बर्ताव किया गया। मेरी कन्फर्म टिकट में विस्तारा ने हेरफेर कर दिया। इस समस्या के समाधान के लिए मुझे काउंटर पर डेढ़ घंटे खड़े रहना पड़ा। मेरे साथ पत्नी, एक 8 महीने और एक 5 साल का बच्चा भी था। ‘

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें