Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

हैदराबादः पुलिस हिरासत में बीजेपी विधायक टी राजा, चंचलगुडा जेल में शिफ्ट करने की तैयारी

नई दिल्लीः पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने वाले बीजेपी से निस्कासित विधायक टी राजा को पुलिस ने एक बार फिर से हिरासत में ले लिया गया है। वहीं, हैदराबाद में इस समय उसके विवादित बयान ने जबरदस्त बवाल खड़ा कर रखा है। जिसको लेकर जमीन पर तनाव देखने को मिल रहा है।

- Advertisement -

बता दें कि टी राजा के वकील करुणा सागर ने भी पुलिस कार्रवाई की पुष्टि कर दी है। जिसको लेकर उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि टी राजा को इस समय हिरासत में लिया गया है। जानकारी के मुताबिक निलंबित विधायक को चंचलगुडा जेल में शिफ्ट करने की तैयारी है। जिसको लेकर जानकारी सामने आई है कि मार्च और अप्रैल में टी राजा के खिलाफ एक केस दर्ज हुआ था। उसी मामले में इस समय उन्हें हिरासत में लिया गया है। बता दें कि इस केस का पैगंबर विवाद से कोई लेना देना नहीं है।

आपको बता दें कि इस समय टी राजा अपने पैगंबर बयान के कारण विवादों में चल रहे हैं। इसके ऊपर कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के कैंसिल हुए शो ने भी विवाद को बढ़ाया है। जिसके चलते हैदराबाद में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। वहीं इस पर जारी बयान में टी राजा ने कहा है कि केटीआर एक नास्तिक है, वो भगवान में नहीं मानता। वो मुनव्वर फारूकी को शो करने के लिए बुलाता है। उसे सुरक्षा दी जाती है। लेकिन ये लोग राम भक्तों पर लाठी चार्ज करवाते हैं। मेरी गिरफ्तारी करवाते हैं। मुन्नवर का शो चलता रहे, इसलिए 500 पुलिस अधिकारी तैनात कर देते हैं।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें