Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सोनाली फोगाट मौत मामले में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, की गई थी हत्या

नई दिल्लीः भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत मामले में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है। जानकारी के मुताबिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उनकी हार्ट अटैक से मौत को सिरे से खारिज कर दिया गया है, और मौत की वजह अप्राकृतिक बताई गई है। वहीं पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर गोवा पुलिस ने गुरुवार को भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत की जांच के लिए हत्या का मामला दर्ज किया।

- Advertisement -

दरअसल, अभिनेत्री से नेता बनी 42 वर्षीय सोनाली फोगाट का मंगलवार को गोवा में संदिग्ध परिस्थितियों में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। इसके बाद भाजपा नेता के परिवार ने उनकी मौत की परिस्थितियों पर सवाल उठाए थे। वहीं मामले में गोवा के पुलिस महानिदेशक जसपाल सिंह ने कहा कि सोनाली फोगाट के सोमवार देर रात एक रेस्तरां में खाना खाने के दौरान बेचैनी की शिकायत हुई थी।

इसके बाद उन्हें उत्तरी गोवा जिले में स्थित अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल ले जाया गया। जहां गोवा पुलिस महानिदेशक जसपाल सिंह ने मामले में किसी भी तरह की गड़बड़ी से इनकार किया, और कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। बहरहाल, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है।

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें