Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सोनाली फोगाट मौत मामले में पुलिस ने क्लब मालिक को किया गिरफ्तार, ड्रग्स भी बरामद

नई दिल्लीः टिक टॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत मामले में गोवा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जहां गोवा पुलिस ने गोवा के कर्ली क्लब के मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने क्लब के बाथरूम से ड्रग्स भी बरामद किया है। वहीं इस केस में पुलिस ने अब तक 4 आरोपियों को गिरफ़्तार किया है। बता दें कि फोगाट का पीए सुधीर सांगवान, सुखविंदर सिंह, कर्ली क्लब के मालिक और एक ड्रग पेडलर पुलिस की गिरफ्त में हैं।

- Advertisement -

परिवार के आरोप के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

बता दे कि कर्ली क्लब के मालिक को गिरफ्तार करने से पहले पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिवार के आरोपों के बाद सुधीर और सुखबिंदर को गिरफ्तार किया था। जानकारी के मुताबिक सुधीर सांगवान और सुखविंदर वासी फोगाट के साथ 22 अगस्त को गोवा पहुंचे थे। दरअसल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि सोनाली के शरीर पर चोट के कई निशान थे।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज किया जब्त

वहीं, गोवा पुलिस ने एक सीसीटीवी फुटेज जब्त किया है। जिसमें सुधीर बोटल से सोनाली फोगाट को कुछ पिलाता हुआ दिखाई दे रहा है। लेकिन टिक टॉक स्टार बार-बार उसे रोक रही हैं। आपको बता दें कि वे उस पदार्थ को पीने से बच रही हैं। वहीं अब पुलिस को शक है कि ये पदार्थ MDMA ड्रग है, जो सोनाली को दिया जा रहा है। जानकारी के अनुसार इस बात की पुष्टि करने के लिए केमिकल जांच करवाने की बात कही जा रही है।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें