Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

लखनऊः बीजेपी कार्यालय के अंदर बुजुर्ग ने की आत्मदाह की कोशिश, मचा हड़कम्प

लखनऊः राजधानी लखनऊ से बड़ा मामला सामने आया है। मामला हजरतगंज इलाके का है। जहां बीजेपी कार्यालय के अंदर घुसकर एक बुजुर्ग ने आत्मदाह करने की कोशिश की, जिसके बाद वहां अफरा-तफरी का मच गयी। जानकारी के मुताबिक, बलराम तिवारी नामक बुजुर्ग बीजेपी कार्यालय के गेट नंबर-2 में घुसा। फिर खुद को आग लगा ली। वहीं आग की लपटों से घिरे व्यक्ति को देख पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में आग पर काबू पाया, और उसे सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे।

- Advertisement -

बीजेपी कार्यालय में राजनाथ सिंह के आगमन की चल रही थी तैयारी

जानकारी के मुताबिक घटना के समय बीजेपी कार्यालय में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के शहर आगमन को लेकर तैयारी चल रही थी। वहीं, आत्मदाह की कोशिश करने वाले बुजुर्ग की पत्नी सोनिया ने बताया कि वे लोग ठाकुरगंज के आम्रपाली के पास किराए के मकान में रहते हैं। वहीं उनका मकान मालिक अक्सर उनके पति को प्रताड़ित करता रहता है।

पिछले 6 माह से बेरोजगार है पीड़ित

आपको बता दे कि पीड़ित की पत्नी सोनिया ने बताया कि उनके पति जहां काम करते थे। वहां से उनकी नौकरी छूट गई है, और पिछले 6 माह से बेरोजगार हैं। वहीं आर्थिक स्थिति ठीक ना होने के कारण वे लोग मकान मालिक को साढ़े आठ हजार रुपये नहीं दे पा रहे थे। लेकिन 10 दिन पहले उन्होंने 5 हजार रुपयों का इंतजाम करके मकान मालिक को दे दिए। लेकिन बचे हुए साढ़े तीन हजार रुपये के लिए मकान मालिक उन्हें प्रताड़ित करने लगा और पैसे देने का दबाव बनाने लगा।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें