Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

जम्मू-कश्मीर के अगले मुख्यमंत्री होंगे गुलाम नबी आजाद, पूर्व युवा कांग्रेस अध्यक्ष अमीन भट्ट ने की मुलाकात

नई दिल्लीः जम्मू-कश्मीर में गुलाम नबी आजाद के कांग्रेस से इस्तीफा देने के एक दिन बाद पूर्व युवा कांग्रेस अध्यक्ष अमीन भट्ट ने शनिवार को उनसे मुलाकात की। इसके बाद उन्होंने कहा कि गुलाम नबी आजाद जम्मू-कश्मीर के अगले मुख्यमंत्री होंगे। वहीं पूर्व विधायक अमीन भट्ट ने कहा कि, “हम आगे के रास्ते पर चर्चा करेंगे, हम भारतीय जनता पार्टी की बी टीम नहीं हैं।”

- Advertisement -

गुलाम नवी आजाद ने गांधी परिवार पर किया तीखा प्रहार

बता दें कि वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने शुक्रवार को गांधी परिवार और संगठनात्मक नेतृत्व पर तीखा प्रहार करते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। जानकारी के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को संबोधित एक पत्र में आजाद ने पार्टी से बाहर निकलने के पीछे के कारणों के रूप में वरिष्ठ नेताओं को दरकिनार करने और “अनुभवहीन चाटुकारों की मंडली” के बढ़ते बोलबाला का हवाला दिया।

राहुल गांधी पर साधा निशाना

बता दें कि इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें कांग्रेस के घटते राजनीतिक दबदबे और चुनावों में खराब प्रदर्शन के लिए अपनी “अपरिपक्वता” को जिम्मेदार ठहराया। जानकारी के अनुसार इस्तीफा देने के बाद उन्होंने कहा कि वह जल्द ही जम्मू-कश्मीर में अपनी पार्टी बनाएंगे। वहीं उन्होंने बीजेपी में शामिल होने से भी साफ मना कर दिया था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें