Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Asia Cup 2022: भारत-पाक महासंग्राम आज, रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में टीम इंडिया (India) अपने अभियान की शुरुआत चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ मुकाबले से करने जा रही है। दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Dubai International Cricket Stadium) में 28 अगस्त (रविवार) को होने वाले मुकाबले पर पूरी दुनिया की नजरें टिकी हैं। इस हाईवोल्टेज मुकाबले में टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के हाथों में होगी. वहीं बाबर आजम पाकिस्तानी टीम की बागडोर संभालने जा रहे हैं।

पिछली बार जब 10 महीने पहले इसी मैदान पर टी-20 विश्वकप (T20 World Cup) के दौरान दोनों टीमें आमने-सामने हुई थीं तो पाकिस्तान से भारत को करारी हार का सामना करना पड़ा था। विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा जैसे धुरंधर भी उस टीम में थे। अब रोहित जहां आक्रामक बैटिंग के रवैये को फिर से नया आयाम देना चाहेंगे, वहीं विराट कोहली के लिए यह मैच फॉर्म में वापसी करने का उपयुक्त मंच साबित हो सकता है।

खराब राजनीतिक एवं कूटनीतिक संबंधों के चलते भारत और पाकिस्तान के बीच पिछले 10 सालों से द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली गई है। ऐसे में दोनों देश आईसीसी एवं एशिया कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में ही आमने-सामने होते हैं। पिछली बार शाहीन आफरीदी ने भारतीय टीम की कमर तोड़ दी थी। लेकिन रविवार को शाहीन आफरीदी (Shaheen Afridi) पाकिस्तानी गेंदबाजी की अगुवाई करने के लिए मौजूद नहीं होंगे क्योंकि वह चोटिल होने के कारण वह इस टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें